Uttarakhand : टायर फटने से ट्रैक्टर-ट्राॅली के घर में घुसने से तीन घायल

UTTRAKHAND-NEWS

ऊधम सिंह नगर, संवाददाता : सुल्तानपुर पट्टी में खनन भरे ट्रैक्टर का टायर फटने से ट्राॅली सड़क किनारे एक मकान में घुस गयी। इससे घर में सो रहे परिवार में डर के मारे खलबली मच गई। गनीमत रही कि कोई घायल नहीं हुआ।

सोमवार को देर रात्रि करीब ढाई बजे ट्रैक्टर ड्राइवर गुफरान और उसके साथी नजाकत व अनवर हाजी निवासीगण ग्राम दौलपुरी जिला मुरादाबाद ट्रैक्टर-ट्राॅली में खनिज लेकर जा रहे थे। परमानंदपुर गांव के पास स्थित शिव मंदिर के पास ट्रैक्टर का टायर अचानक फटने से ट्रैक्टर-ट्राॅली अनियंत्रित होकर गंगा राम के मकान से टकरा गई।

घटना के वक्त घर में परिवार के 12 सदस्य सो रहे थे। तेज आवाज से परिजनों की नींद खुल गयी और मकान मालिक के परिवार ने किसी तरह खुद को बचाया। ट्रेक्टर की टक्कर लगने से हैंडपंप,और मकान का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गए और बिजली का पोल के तार टूट गए।

ट्रैक्टर ड्राइवर सहित तीनों लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई लेकिन तीनों लोग घायल हो गए। गनीमत रही कि एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। गंगा राम क्षतिग्रस्त मकान को सही कराने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान