Lucknow : उद्योग व्यापार मंडल ने नवनिर्वाचित पार्षदों समेत पत्रकारों को किया सम्मानित

UDYOG-VYAPAR-MANDAL

लखनऊ,शिव सिंह : गुरुवार को राजधानी के एल्डिको पार्क उतरेटिया में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की शाखा उतरेटिया उद्योग व्यापार मंडल के प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर व्यापारी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

उतरेटिया उद्योग व्यापार मंडल के प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर व्यापारी सम्मान समारोह कार्यक्रम एल्डिको पार्क उतरेटिया में आयोजित की गई। कार्यक्रम में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व राज्य मंत्री संदीप बंसल विशिष्ठ अतिथि तथा एमएलसी रामचन्द्र प्रधान और वरिष्ठ भाजपा नेता शंकरी सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

इस दौरान एमएलसी रामचन्द्र प्रधान और वरिष्ठ भाजपा नेता शंकरी सिंह ने व्यापारियों को अर्थव्यवस्था में मजबूत स्तम्भ बताया। वहीं कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने व्यापारियों के हितों पर चर्चा की।

कार्यक्रम में रासरंग संस्था लखनऊ से आये कलाकारों के द्वारा नृत्य प्रस्तुति दी गई। जहां नन्हीं सृष्टि शर्मा एवं श्रद्धा ने अपने नृत्य से समारोह में शामिल सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान व्यापार मंडल के द्वारा नवनिर्वाचित पार्षदों, पत्रकारों एवं समाजसेवियों को अंगवस्त्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन व्यापारी मुकेश के द्वारा किया गया। जिसमें व्यापार मंडल के सदस्यों समेत शहर के तमाम नेता, नवनिर्वाचित पार्षद, व्यापारीगण, समाजसेवी एवं पत्रकार शामिल हुए। उतरेटिया उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष, ललित सक्सेना ने कार्यक्रम उपस्थित सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार