गार्डनिंग कंपनी ‘उगाओ’ के जैकी श्रॉफ बने ब्रांड एम्बेसडर

jacky-shraff

मुंबई, संवाददाता : भारत की नंबर 1 गार्डनिंग कंपनी, “उगाओ” ने मशहूर अभिनेता और पॉप कल्चर आइकॉन जैकी श्रॉफ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने का ऐलान किया है। जैकी श्रॉफ के साथ यह साझेदारी उगाओ के लिए एक अहम्क दम है, जिससे यह शहरी ग्राहकों की पसंदीदा ग्रीन ब्रांड से आगे बढ़कर अब देश के टियर-2 और टियर-3 शहरों में भी अपनी पहचान मजबूत करेगा। पिछले एक दशक से हरियाली से भरपूर भारत के सपने को साकार करने में उगाओ अहम् भूमिका निभा रहा है।

इस ब्रांड ने शहरों में रहने वाले लोगों के सोचने और प्रकृति से जुड़ने के तरीके को बदलने में मदद की है। इसने एक मज़बूत कंटेंट- फर्स्ट रणनीति के जरिए कहानी कहने, समुदाय-आधारित अभियानों और सभी के लिए सहज व अपनापन महसूस कराने वाली पौधों की देखभाल संबंधी सामग्री के माध्यम से उपभोक्ताओं के साथ भावनात्मक जुड़ाव बनाया है। अपनी डिजिटल मौजूदगी से उगाओ ने एक ऐसे वफादार पौधा-प्रेमी समुदाय को जोड़ा है, जो पौधों को सिर्फ सजावट नहीं, बल्कि अपने साथी, व्यक्तिगत विकास का प्रतीक और भावनाओं को व्यक्त करने का जरिया मानता है।

उगाओ देश के छोटे शहरों और कस्बों तक पहुँच रहा है

अब जब उगाओ अपनी अगली विकास यात्रा में देश के छोटे शहरों और कस्बों तक पहुँच रहा है, तो उसे सिर्फ एक कैंपेन नहीं, बल्कि एक सांस्कृतिक सेतु की जरूरत थी, जिसके लिए बॉलीवुड के प्रिय अभिनेता और असली ” ग्रीन क्रूसेडर ” जैकी श्रॉफ इस भूमिका में बिल्कुल फिट बैठते हैं। अपनी सादगी, अनोखे अंदाज़ और पौधों से जीवनभर के प्रेम के लिए पहचाने जाने वाले जैकी ने हमेशा अपने काम से यह साबित किया है।

कभी गले में स्पाइडर प्लांट डालकर कार्यक्रमों में पहुँचना और हर जगह हरियाली का संदेश देना, तो कभी अपने ऑर्गेनिक फार्म की देखभाल करना, प्रकृति से उनका रिश्ता दिल से और गहरा है। इसके अलावा, पॉप कल्चर आइकन के रूप में जैकी श्रॉफ की पहचान ऐसी है, जिनके हर उम्र के चाहने वाले हैं। यही वजह है कि वे उगाओ के लिए एकदम सही ब्रांड एम्बेसडर हैं। उगाओ एक ऐसा ब्रांड है, जो जेनरेशन-ज़ी, मिलेनियल्स और पुरानी पीढ़ी, सभी के साथ जुड़ाव रखता है। उनका व्यक्तित्व समय से परे है, उनकी लोकप्रियता हर पीढ़ी में है और भारत की सांस्कृतिक सोच में उनक अहम् स्थान इस साझेदारी को बिल्कुल स्वाभाविक बनाती है।

जैकी श्रॉफ सिर्फ एक चेहरा नहीं, एक अहसास हैं-सिद्धांत भालिंगे

उगाओ के फाउंडर और सीईओ, सिद्धांत भालिंगे ने कहा , “जैकी श्रॉफ सिर्फ एक चेहरा नहीं, एक अहसास हैं। सालों से हम पौधों को भारत की भावनाओं और संस्कृति का हिस्सा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, और जैकी में हमारी हर सोच की झलक मिलती है। वे मस्तमौला हैं, अपनी जड़ों से जुड़े हैं और हरियाली के लिए खास जुनून रखते हैं। इस भूमिका के लिए हमारे पास सिर्फ एक ही नाम था- जैकी, और कोई नहीं।

जैसे-जैसे हम पूरे भारत में विस्तार की तैयारी कर रहे हैं, उनकी मौजूदगी हमारी कहानी में अपनापन, भरोसे और मस्ती का ताज़ा रंग भर देती है।” जैकी का उगाओ से यह जुड़ाव एक दमदार कैंपेन फिल्म से शुरू हो रहा है, जिसका कॉन्सेप्ट थॉट ओवर डिज़ाइन ने दिया है और कैथेक्ट स्टूडियोज़ ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म एक आरामदायक लिविंग रूम में शुरू होती है, जहाँ एक परेशान “प्लांट पैरेंट” अपनी मुरझाई हुई एलोकैसिया को देखकर दुःखी है। जैकी अपने खास अंदाज़ में उसे दिलासा देते हैं और उगाओ से नया पौधा मँगाते हैं, और साथ ही यह वादा करते हैं कि अब पौधे को लंबी और सेहतमंद जिंदगी मिलेगी।

फिल्म का अंत यादगार डायलॉग, “उगाओ, भिड़ू, उगाओ” से होता है, जो इमोशन, ह्यूमर और प्लांट केयर को एकदम सही अंदाज़ में पिरोता है।

India’s cricketers will score 200 against New Zealand Designs of Mehendi for Karwa Chauth in 2024 Indian Women’s T20 World Cup Qualifiers Simple Fitness Advice for the Holidays Top 5 Business Schools in the World