WORLD CUP में उत्सुकता का विषय बनी WAZHMA AYOUBI

SPORTS-NEWS

नई दिल्ली, आईएएनएस : टीम इंडिया ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में अपना दबदबा बरकरार रखते हुए फाइनल में जगह बना ली है। अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को अहमदाबाद में फाइनल मुकाबला होगा। टीम ब्लू ने इस सबसे बड़े टूर्नामेंट में खेले गए कुल दस मैच जीते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत की विजयी जीत की खुशी के बीच अचानक सभी का ध्यान अफगानी क्रिकेट फैन वाजमा अयूबी की ओर गया, इसके अतिरिक्त वाजमा कई और भी मैचों में स्टॉक की गई हैं।

वाजमा अयूबी के निराले अंदाज और क्रिकेट प्रति दिवानगी के चलते सोशल मीडिया में छै हुई है। हर शख्स को यह जानना चाहता है कि आखिर यह मिस्ट्री गर्ल कौन है ? आइए जाने वाजमा अयूबी के बारे में

एशिया कप में दिखी थीं वाजमा अयूबी

वाजमा अयूबी इस वर्ल्ड कप के स्टार आकर्षणों में से एक हैं। इससे पूर्व, वह वर्ष आयोजित एशिया कप में भी देखी गई थीं। अयूबी दुबई में बेस्ड बिजनेसवुमन हैं। अयूबी का उत्साह केवल क्रिकेट में ही नहीं बल्कि इसके अलावा व्यवसाय, प्रभाव और सक्रियता के क्षेत्र में एक पावरहाउस हस्ती भी है। एक्स पर उपलब्ध वाजमा के बायो से पता चलता है कि वह क्रिकेट के अलावा कई क्षेत्रों में रुचि रखती हैं। वाजमा रियल एस्टेट से लेकर सस्टेनेबल डेवलपमेंट और एथनिक फैशन की पैरवी करती हैं, वहीं, वह पितृसत्ता की घोर विरोधी भी हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम की फैन वाजमा
अपनी टीम अफगानिस्तान का समर्थन करने के साथ -साथ वाजमा अयूबी भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति गहरी रुचि रखती हैं। वह भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की फैन भी हैं। एक्स पर वाजमा की हालिया पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह अफगानिस्तान टीम के साथ वनडे विश्व कप मैचों में पूरे उत्साह के साथ डूबी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार