यूट्यूब से शुरुआत करने वाली Tripti Dimri की रातों-रात चमक गई किस्मत

ENTERTAINMENT-NEWS

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : इस समय अगर किसी बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम चर्चा में बना हुआ है तो वह सिर्फ और सिर्फ Tripti Dimri हैं। बीते वर्ष के अंत में सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल से तृप्ति ने सनसनी मचा दिया और उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया।

23 फरवरी को आज तृप्ति डिमरी अपना बर्थडे मनाने जा रही हैं। तृप्ति डिमरी ऐसे में जन्मदिन अवसर के तौर पर आज हम आपको उनसे जुड़े कई रोचक किस्से बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि तृप्ति ने अपने एक्टिंग अभिनय की शुरुआत कैसे किया।

फिल्में नहीं, यूट्यूब से की शुरुआत

तृप्ति डिमरी को आज के समय में हर कोई बॉलीवुड की दुनिया में पहचानता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मूल निवासी से उत्तराखंड के एक गांव की रहने वालीं तृप्ति ने दिल्ली से पढाई किया है। इस दौरान शुरुआत से ही उन्हें अभिनेत्री बनने का शौक था और इसका सबूत उनका एक वीडियो है।

जबकि हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस बनने से पहले तृप्ति डिमरी विपरा डायलॉग्स नाम के एक यूट्यूब चैनल पर वाइन वीडियो बनाती थीं। इस वीडियो में वह अपने अभिनय का हुनर दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

दिल्ली के जनपथ मार्केट पर शॉपिंग की थीम पर बना तृप्ति डिमरी का ये मजेदार वीडियो 8 वर्ष पहले 2016 में अपलोड किया गया था। तृप्ति डिमरी का लुक कितना ज्यादा बदल गया है। तब से लेकर आज तक आप इस बात का अनुमान आसानी से लगा सकते हैं ।

एनिमल के इस एक्टर से सीखी एक्टिंग
तृप्ति डिमरी ने मॉडलिंग में भी अपना हाथ अजमाया काफी समय से यूट्यूब पर अभिनय का सिलसिला जारी रखने के बाद । सिर्फ इतना ही नहीं बड़े पर्दे पर हाई लेवल का अभिनय की छाप छोड़ने के लिए तृप्ति डिमरी ने एक्टिंग क्लासेज भी लिया ।

जैसा की ज्ञात है कि फिल्म एनिमल में बॉबी देओल के भाई आबिद का किरदार अदा करने वाले कलाकार सौरभ सचदेवा तृप्ति डिमरी के एक्टिंग कोच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी