MI vs DC : महिला प्रीमियर लीग में मुंबई को आखिरी गेंद पर जीत हुई नसीब

SPORTS-NEWS

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन मुकाबले में मुंबई को आखिरी गेंद पर जीत नसीब हुई। एस संजना ने आखिरी गेंद पर सिक्स लगाकर दिल्ली पर चार विकेट से जीत दर्ज करने में अहम रोल अदा किया। जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने संजना की तारीफ करती हुई दिखाई दिखीं। उन्होंने नेट प्रैक्टिस की मजेदार कहानी बताई।

मैच के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा, हमने जहां से समाप्त किया था, वहीं से शुरुआत की है। हमने जिस तरह से खेला उससे वास्तव में खुश हूं। मैं अपने बल्लेबाजी कोच हिमांशु भैया को श्रेय देना पसंद करूंगी। उन्होंने मुझे कड़ी प्रैक्टिस कराई और मुझे ऊर्जा दी। मैं घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रही थी, मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। मानसिक रूप से उस ब्रेक से मुझे मदद मिली।

संजना की तारीफ में कही बड़ी बात
हरमनप्रीत कौर ने आगे कहा, बल्लेबाजी करते समय विकेट ठीक दिख रहा था, हमने सोचा कि अगर हम खेल को गहराई तक ले जाएं तो हमें लगा कि हम जीत सकते हैं। वह अभ्यास सत्र के दौरान छक्के लगा रही थी और उसने आज रात हमें दिखाया। हम पहली 3 गेंदों में खेल खत्म करना चाह रहे थे लेकिन हम जानते हैं कि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है, सजना की वजह से मैं यहां खड़ा हूं। पहले या दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करना मायने नहीं रखता, केवल परिस्थितियां मायने रखती हैं।

दिल्ली ने दिया था 172 रन का लक्ष्य
जब कि मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य मिला था। दिल्ली की तरफ से एलिस कैप्सी ने 75 रन की पारी खेली। जेमिमा रोड्रिग्स ने 42 रनो की पारी खेली। मुंबई की तरफ से यास्तिका भाटिया ने 57 रन और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 55 रनो की पारी खेली। अमेलिया केर ने 24 रन का योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान