शेफाली जरीवाला ने जमकर खेली होली

shefali-jariwala

नई दिल्ली, रिप्पब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत तक ने कल कई होली पार्टियों का आयोजन किया। इन पार्टीयो में बहुत सितारे शामिल हुए और जमकर होली खेली। इन पार्टियों के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं,​ जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अब होली पार्टी का एक बेहद बोल्ड वीडियो ने सबका ध्यान अपनी और खींच रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड की 40 वर्ष की फेमस एक्ट्रेस, भरी महफिल में छोटे कपड़ों में धड़ल्ले से सबके सामने लिपलॉक करती नजर दिख रही हैं।

बोल्ड हुईं बॉलीवुड की कांटा लगा गर्ल

40 वर्ष की शेफाली ने कल एक होली पार्टी में अपने पति पराग त्यागी के साथ धमाकेदार एंट्री की । इस समय दोनों रोमांटिक मूड में दिखे। पार्टी वेन्यू पर आते ही दोनों ने सबके सामने ही बिना किसी का लिहाज किए ही लिप लॉक करना शुरू कर दिया,वंहा पर उपस्थित सभी लोग दंग रह गए। शेफाली ने एक नहीं, बल्कि कई बार अपने पति पराग त्यागी को लिप किस किया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शेफाली जरीवाला के पार्टी लुक की बात करें तो वह सफ़ेद मिनी शॉर्ट्स और लॉन्ग टी-शर्ट पहनकर होली खेलने गई थीं। इस दौरान शेफाली ने हाई पोनी के साथ काला चश्मा लगा रखा था, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही थीं , लेकिन उनके ​पति पराग त्यागी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में काफी कूल दिख रहे थे, जबकि इसी वीडियो में शेफाली अपनी टी-शर्ट उठाकर लोगों को पैंट पर लगा रंग भी दिखाती नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don’t judge Yo Jong by her beauty जल्दी से वजन घटाने के लिए 7 दिन तक फॉलो करें ये डाइट प्लान खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं