Box Office Report : विवाद के बाद भी आदिपुरुष और ‘गदर’ का चला जादू

AADIPURUSH-GADAR

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार (यह सभी भाषाओं के आंकड़ों को मिलाकर है) कर लिया।

इन दो फिल्मों के अलावा ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म तो पहले से ही थिएटर में दर्शकों का प्यार बटोर रही है। आईये जानते हैं कि इन तीनों फिल्मों ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया।

आदिपुरुष
प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होते ही काफी विरोध का सामना करना पद रहा है। फिल्म के डायलॉग लोगों को खास पसंद नहीं आ रहे। इन सब के बावजूद रामायण को इस मूवी में किस तरह से दिखाया गया है, यह देखने के लिए लोग बेताब हैं। यही वजह है कि आदिपुरुष ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया।

फर्स्ट डे तकरीबन 90 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली फिल्म ने दूसरे दिन 60 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। फिल्म का कुल कारोबार 150 करोड़ के करीब आ थमा है।

जरा हटके जरा बचके
‘जरा हटके जरा बचके’ कपिल और सौम्या की लाइट कॉमेडी लव स्टोरी है। फिल्म को लेकर जो उम्मीद थी, असल में यह फिल्म भी ज्यादा अच्छी कमाई कर रही है। पहले हफ्ते फिल्म ने 37.35 करोड़ कमाए, दूसरे हफ्ते में 25.65 करोड़ की कमाई कर दिया ।

इसके बाद 15वें दिन फिल्म ने 1.08 और 16वें दिन 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया। यह मूवी अभी तक 100 करोड़ का आंकड़ा तो इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पर नहीं कर पाई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 65.83 करोड़ हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म