Shahjahanpur : बरात में युवक की डांस करते समय हुई मौत

SHAJAHANPUR-NEWS

शाहजहांपुर,संवाददाता : शाहजहांपुर के कलान क्षेत्र के गांव गोकुल नगरा में शुक्रवार रात एटा जनपद से आई बरात में एक युवक की मौत हो गई। ‘राजा का रामपुर’ निवासी संजीव कुमार (24) डीजे पर डांस करते वक्त जमीन पर गिर पड़ा । इसके बाद वह उठ नहीं सका। साथ में डांस कर रहे अन्य बराती मजाक समझ रहे थे, जब वह काफी देर तक नहीं उठा तो लोगों ने उसे उठाने का प्रयास किया। तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं हादसे के बाद गमगीन माहौल में विवाह कार्यक्रम निपटाया गया।

राजा का रामपुर कस्बे के गढ़ी वैश्वान निवासी संजीव पुत्र श्रीकृष्ण खेती बारी करता था। उसके भाई रंजीत की ससुराल कलान के गोकुल नगरा में दयाशंकर के घर में है। शुक्रवार को एटा से दयाशंकर की बेटी कंचन की बरात आई थी। संजीव भी भाई की साली की शादी में शामिल होने आया था।
रात करीब दो बजे द्वारचार की रस्म के दौरान संजीव अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। डांस करते करते अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह औंधे मुंह गिर पड़ा। वीडियो बना रहे लोग कुछ देर तो समझ ही नहीं पाए कि संजीव को कुछ हुआ है।

काफी देर तक संजीव के न उठने पर लोगों ने उठाया तो संजीव का शरीर निढाल था। परिजन तुरंत ही संजीव को लेकर कस्बे के निजी अस्पताल गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि संजीव की मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म