दिल्ली : आज मैच के चलते इन रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्ट

TRAFFIC-DIVERT

नई दिल्ली, संवाददाता : वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स की टीमों के बीच मुकाबला है। यह मैच दोपहर 2 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। काफी संख्या में दर्शकों के स्टेडियम पहुंचने की उम्मीद है। दूसरी तरफ, नवरात्र और दशहरे की छुट्टियों के बाद आज पहला वर्किंग डे भी है। ऐसे में सड़कों पर भी खासा रश रहेगा, जिसके चलते सेंट्रल दिल्ली में स्टेडियम के आस-पास के इलाकों में ट्रैफिक कंजेशन मिल सकता है। इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी की है।

दोपहर के बाद होगी ट्रैफिक की दिक्कत
ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, दोपहर 12 बजे से लेकर रात 12 बजे के बीच स्टेडियम के आस-पास की सड़कों पर ट्रैफिक को रेगुलेट किया जाएगा। मैच दोपहर 2 बजे से शुरू होगा, लेकिन दर्शकों के आने का सिलसिला दोपहर 12 बजे से ही शुरू हो जाएगा। दूसरी इनिंग शाम को शुरू होगी। ऐसे में शाम को भी कई लोग अपना काम खत्म करके मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे। बड़ी तादाद में मेट्रो से भी लोग स्टेडियम आएंगे।

इस कारण से वायलेट लाइन की मेट्रो में भी भीड़ देखी जा सकती है और राजीव चौक, मंडी हाउस, कश्मीरी गेट जैसे इंटरचेंज स्टेशनों पर भीड़ बढ़ सकती है। चूंकि आस-पास के ऑफिसो में लोग कामकाज के लिए आएंगे और बाजार भी खुले रहेंगे, इस वजह से स्टेडियम के आस-पास पार्किंग के लिए भी खासी परेशानी झेलनी पड़ेगी। पुलिस ने सड़क किनारे अवैध पार्किंग को रोकने के लिए ट्रैफिक कई क्रेनें भी लगा रखी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार