Jagdalpur : तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

jagdalpur-news

जगदलपुर,संवाददाता : शहर के धरमपुरा मार्ग में पल्ली नाका के आगे बीती रात एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। अँधेरा होने के कारण से लोगों ने नहीं देखा। सुबह युवकों के शव को देखने के बाद परपा पुलिस को प्रकरण की जानकारी दी गई। जहां शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया।

प्रकरण के बारे में पुलिस ने कहा कि पल्ली नाका फारेस्ट डिपो के पास सुबह लोगों ने देखा कि एक केटीएम बाइक पेड़ में टकराने के साथ ही एक युवक का शव पड़ा हुआ था। इसके अतिरिक्त कुछ दूरी पर दूसरा शव था, प्रकरण के बारे में लोगों ने तत्काल ही पुलिस कोसूचना दिया। पुलिस को मौके से दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए।

लेकिन फोन चालू नहीं होने के कारण पहचान नहीं हो पाई। जब युवको के पेंट की तलाशी ली गई तो एक युवक के जेब से एक आधार कार्ड मिला। जिसमें हेमंत जोसफ केरकेटा पिता एम केरकेटा 20 वर्ष निवासी बीजापुर भट्टीपारा पाया गया, वहीं दूसरे के बारे में अब तक पहचान नही हो पाई है। पुलिस ने दोनों के शव को पीएम के लिए मेकाज भिजवाया है। वहीं परिजनों का पता लगाया जा रहा है। जिससे सूचना दी जा सके। फिलहाल, शव को पीएम रूम में रखवा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार