अब मिस्ड कॉल के माध्यम से घर-घर संपर्क करेगी बीजेपी

loksabha-electin

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भाजपा जन-जन तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए नया प्रयोग करने वाली है। मिस्ड कॉल के द्वारा सदस्यता अभियान को सफल रहने के बाद भाजपा पार्टी अब मिस्ड कॉल के द्वारा संपर्क अभियान शुरू करने जा रही है। इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के नौ वर्ष की उपलब्धियों का पत्रक देंगे प्रत्येक मतदाता के मोबाइल से पार्टी के टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल भी कराएँगे ।

लोकसभा क्षेत्र में ढाई सौ प्रभावशाली लोगो से संपर्क करेंगे केंद्रीय मंत्री

भाजपा बूथ कमेटी की टीम और पन्ना प्रमुख उनके क्षेत्र के प्रत्येक परिवार के घर पर संपर्क साधेंगे। घर घर जाकर परिवार के सदस्यों को मोदी सरकार के कार्यकाल में किये गए राष्ट्रवाद और धार्मिक मुद्दों के बारे में बारे में जानकारी देंगे । उनके मोबाइल से टोल फ्री नंबर पर कॉल कर प्रमाणित करेंगे कि उन्होंने परिवार से वार्ता किया है। पार्टी के एक सदस्य ने कहा कि इससे भाजपा के पास डाटा इकठ्ठा हो जाएगा कि कितने लोगों तक उपलब्धियों का पत्रक पहुंच गया है।

प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में सम्मानित 250 परिवारों का चयन किया जाएगा। कोशिश किया जाएगा कि इन परिवारो का किसी भी राजनीतिक दल से न जुड़ाव् न हो। इनमें व्यापारी, डॉक्टर, वकील,शिक्षाविद्, उद्यमी, बड़े व्यापारी,इंजीनियर, सेवानिवृत्त प्रशासनिक या पुलिस अधिकारी के परिवार सम्मिलित किए जाएंगे। इन लोगो से केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी संपर्क कर आगामी लोकसभा चुनाव के संकल्प पत्र में शामिल करने योग्य मुद्दों पर वार्ता करेंगे।

प्रत्येक योजना के लाभार्थी सम्मेलन होंगे
स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण,पीएम आवास योजना , किसान सम्मान निधि, स्वनिधि योजना पीएम किसान बीमा योजना, मुफ्त राशन वितरण योजना सहित केंद्र सरकार की अनेक योजनाओं के लाभार्थियों के अलग-अलग सम्मेलन कराने की योजना है। जबकि अकेले मुफ्त राशन वितरण योजना के 15 करोड़ और पीएम किसान सम्मान निधि के दो करोड़ से अधिक लाभार्थी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don’t judge Yo Jong by her beauty जल्दी से वजन घटाने के लिए 7 दिन तक फॉलो करें ये डाइट प्लान खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं