अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

adity-singh

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : सोमवार की दोपहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर लेकर आई। मशहूर एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत संदिग्ध परिस्थितियों में अंधेरी स्थित अपने घर में मृत पाए गए। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बिल्डिंग के वॉचमैन की मदद से शव को निकाला गया बाहर

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके दोस्त को उनका शव घर के बाथरूम में मिला। बिल्डिंग के वॉचमैन की मदद से शव को बाहर निकाला गया, और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर्स तक पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई थी ।

आदित्य के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनकी मौत का असली कारण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन आशंका व्यक्त की गई है कि उनकी मौत की वजह ड्रग ओवरडोज है। जबकि पुलिस बिना जाँच के किसी नतीजे पर पहुंचना नहीं चाहती है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का असली कारण का खुल सकेगा।

इन शो से मिली थी लोकप्रियता
आदित्य की मौत ने उनके दोस्तों और फैंस को हिला कर रख दिया है। फैंस के लिए भी यह यकीन कर पाना मुमकिन नहीं है कि आदित्य अब उनके बीच नहीं रहे। आदित्य ने 17 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत किया था । इसके बाद उन्होंने कुछ शो में काम किया। आदित्य को ‘स्पिल्ट्सविला’ और ‘गंदी बात’ शो में काम करने से पहचान मिली थी। इसके साथ ही उन्होंने कई विज्ञापनो में भी कार्य किया था।

फिल्मों में भी किया काम
आदित्य ने ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘क्रांतिवीर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। इसके अतिरिक्त ही उन्होंने टीवी शो कैम्बाला इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में रोहित घोष नाम का कैरेक्टर प्ले किया था। एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद आदित्य ने खुद का ब्रांड ‘पॉप कल्चर’ शुरू किया, जिसके तहत वह कास्टिंग डायरेक्टर का कार्य करते थे, और इसी के जरिये अपने करियर को आगे बढ़ा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार