एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के आरोपी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

samar-akanksha

गाजियाबाद,रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के प्रकरण में मुख्य आरोपी सिंगर समर सिंह को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने समर सिंह को गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से पिछली रात को हिरासत में लिया। गाजियाबाद पुलिस के DCP निपुण अग्रवाल के मुताबिक समर सिंह को चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन से पकड़ लिया गया।

समर सिंह को गिरफ्तार करने के लिए बनाई गई टीम में शामिल आशापुर चौकी इंचार्ज अखिलेश वर्मा के मुताबिक थाना नंदग्राम इलाके में समर सिंह आता है। चौकी इंचार्ज ने कहा कि समर सिंह को पहले पुलिस द्वारा गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा उसके बाद वाराणसी पुलिस को सौंप दिया जाएगा। अभी समर सिंह को गाजियाबाद के नंद ग्राम थाने में रखा हुआ है।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव सारनाथ के एक होटल में पंखे के सहारे लटकते हुए गत 26 मार्च को मिला था। इस प्रकरण में मृतक अभिनेत्री की मां मधु की तहरीर पर पुलिस ने आजमगढ़ निवासी समर सिंह व संजय सिंह के खिलाफ धारा 306 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था।
दोनों अभ्युक्तो को शुरू से ही फरार चल रहे हैं, जिसमें से अब समर को पकड़ लिया गया। इनको पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म