Lucknow : एडवांस मेकअप मास्टर क्लास का आयोजन

ATUL-CHAUHAN

लखनऊ,शुभम सोनकर : खूबसूरत दिखना हर किसी की ख्वाइश होती है। हर किसी को लगता है की वह सब से सुंदर दिखे जिससे महफिल में हर किसी की नजरे उस पर टिकी रहे। इस दौर में खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप का बहुत बड़ा योगदान है । इस मेकअप को और सुंदर कैसे किया जाए इस के लिए
मोइजा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया और आइस बर्स्ट एंटरटेनमेट और तमन्ना मेकओवर द्वारा एक दिवसीय एडवांस मेकअप मास्टर क्लास का आयोजन स्योना रेजिडेंसी, लखनऊ में किया गया।

अंतरराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट अतुल चौहान ने 200 से अधिक पार्टिसिपेंट को दो तरीके के मेकअप करना सिखाया। पहला ट्रेडिशनल लुक और दूसरा कॉकटेल लुक और जिसकी सीखने के बाद वहां मौजूद पार्टिसिपेंट्स काफी खुश दिखे। उनका कहना था कि अतुल चौहान ने एक- एक विषय विषय पर विस्तृत तरीके से समझाया। इसके पश्चात सभी पार्टिसिपेंट्स को एक दिवसीय मास्टर क्लास का सर्टिफिकेट भी दिया गया।

इस कार्यक्रम में Bioderma, London prime, Fashin colour,PAC, The Drugstore company, Renee, Fura and Fura आदि मेकअप ब्रांड ने अपने -अपने गुडी ब्रांड्स स्पॉन्सर्स किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार