Akash – Shloka Daughter : आकाश और श्लोका ने अपनी बेटी का नाम रखा वेदा

AKASH-SHLOKA

नई दिल्ली, न्यूज़ डेस्क : देश की अमीर शख्सियत मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में कुछ दिन पहले ही बच्चे की किलकारी गूंजी थी। मुकेश और नीता की बड़ी बहू श्लोका अम्बानी ने एक पुत्री को जन्म दिया था। अब उस बच्ची के नाम रखा गया है।

अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका अम्बानी ने 31 मई 2023 को दूसरी बार माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ । बेटी के जन्म के 10 वे दिन बाद अम्बानी कपल ने अपनी लाडली बेटी का नाम रख दिया।

क्या है आकाश-श्लोका की नन्ही परी का नाम ?

श्लोका और आकाश ने अपनी लाडली बेटी का नाम वेदा रखा है। अंबानी परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट के जरिए नन्ही परी के नाम का खुलासा कर दिया गया है। स्टेटमेंट में लिखा गया-

“भगवान कृष्ण जी के आशीर्वाद और कोकिलाबेन अंबानी ,और धीरूभाई अम्बानी के आशीर्वाद से, पृथ्वी अपनी छोटी बहन वेदा के जन्म की घोषणा करते हुए ख़ुशी हो रही है।”

अपने बयान में नीता और मुकेश अंबानी,आकाश, श्लोका, श्लोका के माता-पिता, ईशा, आनंद, राधिका, परिवार के सभी सदस्यों के नामों काभी वर्णन किया गया है। सोशल मीडिया पर लोग अम्बानी परिवार की नन्ही परी वेद , श्लोका और आकाश की बेटी का नाम बहुत ही पसंद आया है।

एक यूजर ने कमेंट किया है – ” कितना सुंदर नाम है। पिता आकाश तो बेटी वेदा तो बेटा पृथ्वी, मां श्लोका । जिस लड़की का नाम वेदा हो, बहुत अच्छा है ।” सभी यूजर लोगों को भी श्लोका-आकाश की बेटी का नाम बहुत अच्छा लगा है।

सोशल मीडिया में आकाश-श्लोका की बेटी की तस्वीर
कुछ दिन पहले अंबानी परिवार को पहली बार नन्ही परी के साथ देखा गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद श्लोका ने अपने परिवार के साथ बेटी वेदा के साथ घर पहुंचे। घर पहुंचते ही अंबानी खानदान में वेदा का जोरदार ढंग से स्वागत किया था। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मिडिया में फोटो आई थीं, जिनमें से एक में नीता अंबानी को अपनी पोती को गोद में लिए हुए देखा गया था।

इस दौरान दादी बनी नीता अम्बानी के चेहरे पर दादी बनने की ख़ुशी साफ दिखाई दे रही थी। वर्ष 2021 में आकाश और श्लोका को एक पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी , बच्चे का नाम पृथ्वी अंबानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार