सड़क निर्माण पे हो रही लूट, अखिलेश ने केशव प्रसाद पे साधा निशाना

Yogi's-Akhilesh-spoke-again-on-the-statement

Republic Samachar || समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को योगी सरकार में डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के क्षेत्र सिराथू में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान केशव प्रसाद ने मौर्य पर चुनिंदा हमला किया। पूरे संबोधन के दौरान केशव प्रसाद को स्टूल मंत्री बताते हुए उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर उनके द्वारा बनाई गई हर सड़क की जांच कराई जाएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि स्टूल मंत्री और बाबा मुख्यमंत्री में नहीं बनते। अगर मुख्यमंत्री वहां बुलडोजर चलाना चाहते हैं, तो स्टूल मंत्री यहां चाहते हैं। अगर स्टूल मंत्री यहां सड़क बनाने के लिए बुलडोजर चलाना चाहते हैं तो वहां मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे रोड के उद्घाटन तक मंत्री नहीं जा सके।

अखिलेश ने कहा कि पता चला है कि उन्होंने सरकार में रहकर बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है। इन लोगों के परिवार ने किसी को नहीं छोड़ा। लोगों को झूठे मामलों में फंसाकर प्रताड़ित किया जा रहा है। पूरे पांच साल से वसूली में लगे हैं। कहा कि उनके करियर की शुरुआत रिकवरी से हुई थी। अखिलेश ने कहा कि इन लोगों ने लगातार लूटपाट की है। नई सड़कें भी बनने के बाद टूट रही हैं। तीन माह में ही सड़कों की हालत खराब हो गई है। अखिलेश ने कहा कि इन सभी सड़कों की जांच का काम समाजवादी सरकार में भी कराया जाएगा।

अखिलेश ने कहा कि

उन्होंने ने कहा कि वे खुद को यहां का बेटा कहते थे लेकिन बेटे जैसा कोई काम नहीं करते थे। बेटा कुछ नहीं कर पाया तो समाजवादी पार्टी ने इस जिले की बहू पल्लवी पटेल को मैदान में उतारा है। वह अपने चुनाव चिह्न से भी लड़ सकती थीं। हमने कहा कि इस सभा में तुम त्याग करो और साइकिल से लड़ो, अगर उन्होंने कुर्बानी दी है तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि उनका सम्मान किया जाए। कहा कि अगर सरकार बनेगी तो यहां जितना विकास होगा, उतना विकास होगा। यहां के लिए खजाना लखनऊ से खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने छोटी पार्टियों को साथ लाने का काम किया है। कहा कि आपकी तरफ से पल्लवी की मां भी चुनाव लड़ रही हैं। उनकी टीम भी हमारे साथ है। स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान, संजय चौहान की पार्टी आपके साथ आई है। रालोद और सपा ने मिलकर भाजपा की हिस्सेदारी बढ़ाई है। सभी को सम्मान देने के लिए हमने सबको साथ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार