यूपी चुनाव सीएम योगी ने सपा से कहा दंगा, अब यूपी चुनाव में ‘लंकेश’ की एंट्री

In-UP-elections-Entry-of-'Lankesh'

Republic Samachar || बहराइज में मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य की अर्थव्यवस्था 5-6वें नंबर पर थी, अब दूसरे नंबर पर है। इसे नंबर वन बनाएं। यूपी में हुए दंगों का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जिस तरह रावण को लंकेश कहा जाता है, उसी तरह एसपी को दंगेश कहा जाना चाहिए।

सीएम योगी ने कहा, “समाजवादी पार्टी ने माफिया और आतंकवादियों को संरक्षण दिया। अब आप दंगे और कर्फ्यू नहीं देखते हैं। उन्होंने (पुरानी सरकारों ने) कर्फ्यू लगाया, लेकिन हमने कांवर यात्रा निकाली। आपने रामायण में लंकेश के बारे में सुना होगा, उसी तरह एसपी को दंगेश कहा जाना चाहिए।

सीएम योगी ने विपक्ष को देश का बोझ बताते हुए कहा कि ये लोग संकट में एक साथ नहीं खेलते हैं।

चुनाव के दौरान ही।

सीएम योगी ने कहा कि हर घर में आरओ का पानी पहुंचाया जाएगा। इसके लिए बड़े प्लांट लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह काम बुंदेलखंड में हो चुका है, अब यह सुविधा देवी पाटन में दी जाएगी। आरओ के पानी से आधी से ज्यादा बीमारियां खत्म हो जाएंगी। सपा-बसपा की नाराजगी इस बात से है कि कैसे सभी को मुफ्त में मिल रहा राशन, वैक्सीन, सुरक्षा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी