अक्षरा की मांग में सिंदूर भरी तस्वीर हुई वायरल

akshara-singh

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेसेस में उनकी गिनती होती हैं। अक्षरा सिंह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही अपनी गायकी के लिए भी जानी जाती हैं। अब तक के करियर में उन्होंने कई सुपर हिट फिल्में और गाना गाये हैं। अभिनय के साथ अक्षर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चाओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनसे जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर चर्चा में आई है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस काफी हैरान परेशान हैं।

सोशल मीडिया में अक्षराऔर विक्रांत की शादी की चर्चा जोरो पर

भोपजुरी अब अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट किया है। इस तस्वीर में वह मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ दिख रही हैं। अक्षरा ने पीच कलर का सलवार सूट पहन रखा है। अक्षरा की मांग में सिंदूर लगा हुआ है और अक्षरा सिंह और विक्रांत के गले में वरमाला पड़ी हुई दिख रही है। फोटो में अक्षरा सिंह ने, विक्रांत राजपुत का हाथ पकड़े उन्हें बड़े ही भावुक से देखती नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘जानू आई लव यू’। इस कैप्शन ने फैंस को बुरी तरह से कंफ्यूजन में डाल दिया है। इस पर फैंस के लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट कर अक्षरा सिंह से इस फोटो का सच जानने का प्रयास कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं, ‘ये सच में है या सपना है।’ एक यूजर ने कमेंट में कहा, ‘क्या आपने शादी कर ली।’ एक यूजर ने लिखा है , ‘ आप ने हमें शादी में बुलाया नहीं हमको नागिन डांस करना था बहुत गलत किया मैम।’

क्या है इस फोटो का पूरा सच

अक्षरा सिंह और विक्रांत राजपूत की इस तस्वीर को देखने के बाद अगर आपका दिमाग भी घूम गया है और आप ये सोच रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। ये तस्वीर दोनों की आने वाली फिल्म के दौरान का है, जिसका नाम ही ‘जानू आई लव यू’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म