कान फिल्म फेस्टिवल : अनुष्का ऑफ शोल्डर गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत

anushka-sharma

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : अनुष्का शर्मा ने आखिर कान महोत्सव में अपना डेब्यू किया। 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में उनकी पहली झलक की फोटो और वीडियो, शुक्रवार रात को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। अनुष्का शर्मा ने रिचर्ड क्विन का खूबसूरत गाउन को पसंद किया।

रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

अनुष्का शर्मा ने जिन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 के अंतिम दिन अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेत्री ने लॉरियल के साथी एंबेसडर ईवा लोंगोरिया और एंडी मैकडॉवेल के साथ रेड कारपेट पर वॉक किया। द ओल्ड ओक के प्रीमियर में अनुष्का शर्मा ने भाग लिया, इसका डायरेक्शन दो बार पाल्मे डी’ विजेता केन लोच ने किया था।

एक वीडियो में अनुष्का, कान फिल्म फेस्टिवल वेन्यू की सीढ़ियों से नीचे उतरती दिख रही हैं। वह ऑफ-शोल्डर ड्रेस में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं, ये ड्रेस फ्लावर की डिटेलिंग के साथ और भी ग्रेसफुल लग रही है। अनुष्का शर्मा ने एक स्लीक हेयर बन और क्लीन मेकअप लुक के साथ अपने अपिरियंस को और सुंदर बनाया। अनुष्का शर्मा ने मिनिमल ज्वैलरी के साथ एक्सेसरीज पेयर की, जो कि काफी च्वाइज बेहतर रही।

अनुष्का शर्मा इस समय सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में मौजूद हैं। इस समारोह में उनके साथ अभिनेता केट विंसलेट भी रही। ये अवसर अनुष्का शर्मा को तब मिला जब उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली ने दिल्ली में फ्रांस के दूतावास में वहां के राजदूत इमैनुएल लेनिन से मुलाकात की थी ।

कला में आई थीं नजर

पति विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस हफ्ते की प्रारम्भ में मुंबई हवाई अड्डे पर लंदन के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था। जहां से वह फ्रेंच रिवेरा के लिए फ्लाइट लेते दिखाई दिए। वर्कफ्रंट पर बात करें तो अनुष्का को अंतिम बार ओटीटी की फिल्म कला में देखा गया था। वह एक विशेष कैमियो भूमिका में दिखाई दीं।

अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखेंगी । इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित, यह एक स्पोर्ट्स बायोपिक है, जो विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म