Arshad Warsi : अरशद वारसी ने शादी के 25 वर्ष बाद कराया रजिस्ट्रेशन

ENTERTAINMENT-NEWS

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभिनेता ने वैलेंटाइन डे वाले दिन 14 फरवरी, 1999 को मारिया गोरेट्टी से शादी की थी। अब इन दोनों की शादी को 25 वर्ष पूरे होने वाले हैं और जल्द ही यह कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की सिल्वर जुबली सेलिब्रेट करने वाला है।

अब अरशद वारसी और उनकी पत्नी मारिया ने वैलेंटाइन और वेडिंग एनिवर्सरी से पहले एक-दूसरे को खास तोहफा दिया है। दोनों ने अपनी शादी को 25 वर्षो बाद कोर्ट में रजिस्टर करवाया है। चलिए जानते हैं आखिर इन्होंने वर्षों बाद यह कदम क्यों उठाया।

अरशद ने अब क्यों करवाई शादी रजिस्टर ?
शादी के समय इस कपल ने अपनी शादी को रजिस्टर्ड नहीं करवाया था। अब अरशद और मारिया ने 23 जनवरी को अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करवा ली है। विगत ही में, पत्रकार के साथ बातचीत के दौरान अरशद ने इस बात का खुलासा किया और इसकी वजह भी बताई।

अरशद ने कहा, ‘वैसे तो ये कभी भी दिमाग में नहीं आया था। उन्हें कभी ये करना जरुरी नहीं लगा। जबकि , उन्हें कई बार ये एहसास हुआ कि प्रॉपर्टी खरीदते समय या दोनों में से किसी एक की मृत्यु हो जाए, तो ऐसे में कानूनी प्रूफ के तौर पर ये होना जरुरी है। हमने कानून की खातिर यह किया। मुझे लगता है पार्टनर के रूप में अगर आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, तो यही मायने रखता है’।

क्यों की वैलेंटाइन डे पर शादी ?
इसके बाद जब अभिनेता से शादी के लिए वैलेंटाइन डे चुनने के उनके विचार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, ‘मुझे अपनी शादी की तारीख किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं है, क्योंकि यह बहुत घटिया लगता है। मारिया और मैं दोनों इस बात से शर्मिंदा हैं। जबकि, यह कभी भी जानबूझकर नहीं किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान