अतीक के गुर्गे और पुलिस के बीच मुठभेड़ में वाहिद घायल

encounter

बांदा,रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मर्दन नाका निवासी 45 वर्षीय वाहिद व एसओजी के साथ थाने की पुलिस के बीच मटौंध थाना क्षेत्र के अंतर्गत त्रिवेणी बाईपास के नजदीक मुठभेड़ हुई। पुलिस को देखते ही उसने तमंचे से फायर किया। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। दोनों पैरों में गोली लगने से गुर्गा घायल होकर जमीन में गिर पड़ा और तड़पने लगा।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया । एसपी अभिनंदन ने कहा कि मुखबिर से सूचना मिलते ही उसे भूरागढ़ के पास देखा गया है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा है। कुख्यात अपराधी माफिया अतीक का सहयोगी होने के साथ गैंग के अरबाज का फूफा भी है।

माफिया गैंग के शूटर गुड्डू मुस्लिम के बांदा जेल में रहने पर भी वाहिद उसकी मदद करता था । घायल हुए वहिद के ऊपर 50 हजार का इनाम सर पर था। उसके विरुद्ध हत्या व रंगदारी मांगने समेत शहर कोतवाली में तीन मुकदमें दर्ज हैं। अन्य थानों से भी उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार