बागेश्वर धाम का कानपुर में लगेगा पांच दिवसीय दरबार

bageshwar-dham1

कानपुर,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री कानपुर में कथा करने आ रहे हैं। 17 से 21 अप्रैल तक आयोजित होने वाले पांच दिवसीय हनुमत कथा में शामिल होंगे। आयोजन के लिए तैयारियां शुरू हो गईं हैं, जिसके लिए सचेंडी थाने के पास आयोजन की अनुमति मांगी गई है।

17 से 21 अप्रैल 2023 तक पांच दिवसीय हनुमत कथा

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पांच दिवसीय हनुमत कथा करने कानपुर आ रहे हैं। राष्ट्रीय गौरक्षा वाहिनी गौसेवा संघ के पदाधिकारी सुनील शुक्ला की ओर से कथा का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री 17 से 21 अप्रैल 2023 तक पांच दिवसीय हनुमत कथा करने कानपुर आ रहे हैं।

इस संदर्भ में धीरेंद्र शास्त्री ने भी वीडियो जारी कर कानपुर आने की पुष्टि की है। इसके लिए सचेंडी थाने के पास आयोजन कराने का प्रस्ताव रखा गया है और आयोजन की अनुमति मांगी गई है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री कथा करने पहली बार पहुंच रहे हैं। बाबा के कार्यक्रम को कानपुर सहित नज़दीकी जिले के लोगों में काफी ख़ुशी का माहौल है।

मध्य प्रदेश में मौजूद बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोशल मीडिया से लेकर टेलीवीजन तक हर तरफ छाए हुए हैं। भक्तों की मानें तो गुरुजी पर भगवान हनुमान जी की बहुत कृपा है, दिव्य दरबार में भगवान हनुमान जी और दिव्य शक्तिया उनको प्रेरणा देती है। मौजूदा समय में लाखों लोग देश विदेश से बागेश्वरधाम आ रहे हैं। यह बाला जी को समर्पित भगवान का मंदिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार