आईपीएल से जल्द बाहर हुए खिलाड़ी लंदन जाएंगे

आईपीएल से जल्द बाहर हुए खिलाड़ी लंदन जाएंगे

REPUBLIC SAMACHAR ||भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को कहा कि जिन भारतीय खिलाड़ियों की आईपीएल टीमें प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएंगी वे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले लंदन में दो हफ्ते के अनुकूलन शिविर में हिस्सा ले सकते हैं।

आईपीएल फाइनल 29 मई को है जबकि डब्ल्यूटीसी फाइनल सात जून से ओवल में शुरू होगा। भारत के मौजूदा नियमित टेस्ट खिलाड़ियों में चेतेश्वर पुजारा ही आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं।

खिलाड़ियों को लेकर क्या सोचते है कप्तान

हम उन सभी खिलाड़ियों के साथ लगातार संपर्क में रहेंगे जो उस फाइनल में खेलने जा रहे हैं और उनके कार्यभार की निगरानी करेंगे और देखेंगे कि उनके साथ क्या हो रहा है। 21 मई के आसपास छह टीमें होंगी जो संभवत: आईपीएल प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएंगी।

लाल गेंद से प्रैक्टिस के बाद मिलेगा फायदा

जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे हम कोशिश करेंगे कि वे जल्द से जल्द ब्रिटेन पहुंच जाएं। हम सभी तेज गेंदबाजों को कुछ (लाल) ड्यूक गेंदें भेज रहे हैं। उन्हें इससे गेंदबाजी करने का समय मिलता है लेकिन यह सब व्यक्तिगत खिलाड़ियों पर निर्भर करता है।

श्रेयस को वापसी में लग सकता है वक्त

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को कहा कि श्रेयस अय्यर पीठ के निचले हिस्से का दर्द उबर आने के कारण अभी अच्छी स्थिति में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा, हमें नहीं पता है कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा या वह कब वापसी करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे में अय्यर का खेलना संदिग्ध

जब उसकी चोट उबरकर सामने आई तो वह अच्छी स्थिति में नहीं लग रहा था। मुझे उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा और फिर से खेलना शुरू करेगा। अय्यर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के अलावा आईपीएल में खेलना संदिग्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म