IPL 2023 : जसप्रीत बुमराह को एनओसी का इंतजार

jaspreet-bumrah

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अब तक राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) से फिटनेस क्लीयरेंस अभी तक नहीं मिला है। आप को ज्ञात हो कि बुमराह काफी लंबे वक्त से एक्शन से बाहर चल रहे हैं। पिछले कई महीनों में उन्होंने महत्वपूर्ण सीरीज और टूर्नामेंट मिस किए, जिसमे से एक टी-20 विश्व कप 2022 भी शामिल है। इस दौरान जस प्रीत बुमराह की फिटनेस पर एक बड़ा अपडेट सामने आ गया है,
लेकिन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सिंतबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद से अब तक कोई मैच नहीं खेला है।

आईपीएल से पहले बीसीसीआई इस तेज गेंदबाज के वर्कलोड पर नज़दीक से नजर रख रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक , बुमराह ने पिछले दस दिनों में एनसीए में कुछ अभ्यास मैच खेले हैं, लेकिन उन्हें एनओसी का इंतजार है।

बीसीसीआई बुमराह के चयन में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाना चाहता और बुमराह के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में खेलने को लेकर आश्वस्त होना चाहता है। इसके बाद भारत में वनडे विश्व कप मैच भी खेला जाना है, लेकिन बीसीसीसीआई आइपीएल के बीच भी संतुलन बनाये रखना चाहता है ताकि बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए टूर्नामेंट खेल सकें।

ऐसे में मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 के सीजन से पहले बुमराह को फिट देखने की उम्मीद है। आप को ज्ञात हो कि मुंबई इंडियंस के लिए पिछला सीजन काफी निराशाजनक था, टीम को शुरुआती दौर में सिर्फ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब आईपीएल 2023 के लिए मुंबई टीम बुमराह के ठीक होने की उम्मीद लगाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म