Sharmila Tagore : दादी शर्मिला टैगोर ने ZHZB में पोती सारा अली की परफॉर्मेंस को सराहा

SHARMILA-SARA

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान इन दिनों ‘जरा हटके जरा बचके’ की बॉक्स ऑफिस सक्सेस को एंजॉय करती दिख रही हैं। उनकी ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म अब भी फैंस को मनोरंजन कर रही है।

इस फिल्म में सारा अली के साथ विक्की कौशल लीड रोल में फिल्म में नजर आए थे । फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों के ही अच्छे रिव्यू मिले हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है। कई लोगों की तारीफ के बाद अब सारा अली की दादी शर्मिला टैगोर भी इस फिल्म और उनकी अभिनय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

‘जरा हटके जरा बचके’ में अच्छे मिले रिव्यू

‘जरा हटके जरा बचके’ को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों के ही अच्छे रिव्यू मिले। एक ओर सारा इस फिल्म की सक्सेस को लेकर खुशियां मना रही हैं, तो दूसरी ओर अपनी दादी शर्मिला टैगोर से मिली तारीफ से उनकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान पॉजिटिव फीडबैक पर अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ”जरा हटके जरा बचके के लिए मुझे हर तरफ से जो फीडबैक और तारीफें मिल रही हैं, वे विनम्र और बहुत प्रेरक हैं।

मेरे दोस्तों, परिवार, शुभचिंतकों और इंडस्ट्री के पास कहने के लिए कुछ बहुत अच्छी बातें हैं और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं। लेकिन एक तारीफ जो वास्तव में मेरे साथ चिपकी रही वह यह थी कि मेरी दादी ने मेरी परफॉर्मेंस को ‘शानदार कहा था।

सारा ने बताया कि शर्मिला टैगोर को लगता है की उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है। एक्ट्रेस ने बताया, ” उन्हें लगता है कि विक्की और मेरे बीच अच्छी केमिस्ट्री है। जब भी मैं दादी का मैसेज पढ़ती हूं, तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।”

जरा हटके जरा बचके फिल्म की बात करें तो यह फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है। जिसमें सारा ने सौम्या नाम की एक मिडिल क्लास लड़की का अभिनय किया है और विक्की उनके पति बने हैं. दोनों तलाक लेने का बहाना करते हैं ताकि सौम्या को सरकारी योजना के तहत घर मिल सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार