बाइक और एक्टिवा की टक्कर में डाक्टर की मौत

vikas-kumar

आगरा,रिपब्लिक समाचार संवाददाता : आगरा के हरीपर्वत में चर्च रोड पर शुक्रवार की सुबह बाइक फिसलने के कारण से डाक्टर विकास कुमार की मृत्यु हो गई। डाक्टर और उनकी बाइक को बचाने के चक्कर में तीन और दोपहिया वाहनऔर फिसल गए। जिसमे पिता-पुत्री घायल हो गए। एक बाइक के टकराने से उनका पूरा हेलमेट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

जीजी नर्सिंग होम में नियुक्त थे विकास कुमार

यह दुर्घटना शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे के आस पास की है। बेवर मैनपुरी निवासी 28 वर्षीय डाक्टर विकास कुमार, जीजी नर्सिंग होम में नियुक्त थे। खंदारी में किराए पर रहते थे। सुबह अस्पताल से अपने रूम पर जा रहे थे। सूरसदन से चर्च रोड एटीएम तिराहे की ओर जा रहे थे। एक साड़ी शोरूम के पास सड़क किनारे कूड़ा वाली गाड़ी खड़ी थी। डाक्टर ने बाइक में ब्रेक लगाया । जिस के कारण बाइक फिसल गई। डॉक्टर विकास कुमार बाइक समेत फिसलते हुए बर्तन दुकान की ओर चले गए , पीछे से आ रहे दूसरे वाहन चालक एक दूसरे की गाडियो से टकरा गए । दो मोटर साइकिल भी फिसल गईं। एक मोटर साइकिल का पहिया उनके हेलमेट से टकरा गया। जिसके कारण विकास कुमार हेलमेट क्षतिग्रस्त हो गया।

बाइक सवार दो युवक अचानक से डाक्टर विकास कुमार के ऊपर पर गिर पड़े। वहीं, डाक्टर की बाइक सामने से आ रहे एक्टिवा स्कूटर से टकरा गई। उसमें पिता-पुत्री घायल हो गए। दुर्घटना को देखकर आसपास व् शोरूम के कर्मचारी भागकर बाहर आ गए । उन्होंने पुलिस काे सूचना दी। डाक्टर विकास कुमार को पुलिस ने घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया। डाक्टर विकास कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने कहा कि डाक्टर विकास कुमार ने हेलमेट पहना हुआ था।

सिर में आईं थी गंभीर चोटें

हेलमेट दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण वह पूरी तरह टूट गया था। उनकी पसलियों और सिर में गंभीर चोटें आयी थीं।पुलिस द्वारा उनके परिजनों को सूचना देने पर दोपहर बाद उनके परिजन भी आगरा आ गए। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि डाक्टर विकास कुमार चार बहनों में इकलौते भाई थे। दो बहनों की शादी भी हो चुकी है। उनके पिता शिवराज भी डाक्टर हैं।

आगरा में चिकित्सा व्यवसाय कर रहे बेवर निवासी युवा डॉक्टर की आगरा में हुए सड़क हादसे में मृत्यु से पूरा कस्बे में शोक की लहर दौड़ गयी है।बेवर कस्बा के लोग उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे हैं। बेवर कस्बा के इटावा रोड निवासी शिवराज सिंह राजपूत के पुत्र विकास राजपूत ने एमबीबीएस करने के बाद आगरा के जीजी नर्सिंग होम में चिकित्सा शुरू कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म