ब्रजभूषण पर आज दर्ज होगी एफआईआर

brajbhushan-singh

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : महिला पहलवानों के धरना प्रदर्शन मामले में सांसद बृज भूषण शरण सिंह की मुश्किलें बढ़ना तय है। दरअसल दिल्ली पुलिस आज ब्रजभूषण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने जा रही है। दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में इस बारे में जानकारी दी है। महिला पहलवान बृज भूषण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग पर अड़ी हैं और इसी मांग को लेकर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने भी सुप्रीम कोर्ट को अवगत करते हुए बताया है कि दिल्ली पुलिस आज एफआईआर दर्ज करेगी।

जैसा की ज्ञात है कि बीते कई दिनों से धरने पर बैठीं महिला पहलवानों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके यह मांग की गई थी कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। सोमवार को पहलवानों ने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया था, जिस पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। आज हुई सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा कि वह आज इस मामले में एफआईआर दर्ज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी