पीएम मोदी गोवा में होने वाले राष्ट्रीय खेलों का करेंगे उद्घाटन

High1

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : खेलों का उद्घाटन समारोह दक्षिण गोवा के फतोर्डा में स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। आईओए प्रमुख पी टी उषा ने कहा कि गोवा राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी के लिए तैयार हो चुका है।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को बोले कि राज्य में अक्तूबर 2023 में होने वाले राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। सावंत इन खेलों की तैयारियों के संबंध में भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) की अध्यक्ष पीटी उषा के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

गोवा के खेल मंत्री गोविंद गौड़े ने भी बैठक में भाग लिया। सावंत ने कहा, ‘राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन समारोह 23 या 24 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सहमति मिलने पर निर्भर करेगा।’ मुख्यमंत्री गोवा ने इसके साथ ही कहा कि खेल 10 नवंबर को समाप्त हो जाएंगे।

खेलों का उद्घाटन समारोह दक्षिण गोवा के फतोर्डा में स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। आईओए प्रमुख पीटी उषा ने कहा कि गोवा राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी के लिए तैयार है। खेल मंत्री गौड़े ने कहा कि राष्ट्रीय खेलों के लिए कुल 38 खेलों की पहचान की गई है तथा सभी मैच स्थल तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आईओए की खेल तकनीकी टीम ने खेल मैदानों का निरीक्षण किया और एक दूसरी टीम 27 अप्रैल को गोवा का दौरा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म