कार पार्किंग को लेकर पुलिस कर्मियों से हाथापाई

police-karmiyon-se-hathapai

गुरुग्राम, रिपब्लिक समाचार संवाददाता : पार्किंग को लेकर चल रहे विवाद को सुलझाने पहुंचे पुलिसकर्मियों से लोगों ने हाथापाई की। अपने बचाव के लिए सब इंस्पेक्टर करतार सिंह को सर्विस रिवाल्वर दिखानी पड़ी। तब जाकर सभी लोग शांत हुए। करतार सिंह की शिकायत पर आरोपियो के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है।

जान से मारने की दीं धमकी

संजय ग्राम में रह रहीं रुचि के घर के सामने पड़ोस में रहने वाले दीपक ने अपनी कार 15 दिनों से खड़ी कर रखी थी। रविवार को उन्होंने कार हटाने के लिए कहा कि दीपक ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दीं। इस बारे में रुचि ने सेक्टर-14 थाना पुलिस से शिकायत की।

मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल गजेंद्र पहुंचे और मामले को सुलझाने के लिए आरोपित से कार हटाने को कहा। जब उसने कार नहीं हटाई तो गजेंद्र ने इस बारे में सब इंस्पेक्टर करतार सिंह को सूचना दी। करतार सिंह सिपाही प्रवीण के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्हें आरोपित दीपक, निशांत सहित उसके परिवार के लोगों ने करतार सिंह को गालियां देनी शुरू कर दीं।

पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई

इसके बाद आरोपियो ने व्हीलचेयर पर बैठे अपने पिता बलजीत को नीचे गिरा दिया और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। घर की महिलाओं ने भी पुलिसकर्मियों से की मार पीट। फिर सब इंस्पेक्टर ने देखा कि सभी मानने वाले नहीं हैं, फिर उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर दिखाई। इधर, रुचि की शिकायत पर भी आरोपितों के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार