सीबीएसई परीक्षा में उरई की आशी बनी जिला टॉपर

ashi-shrivastav

उरई,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : मॉर्निंग स्टार स्‍कूल की छात्रा आशी श्रीवास्तव ने सीबीएसई 12वीं में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जनपद में पहला स्थान मिला है। उसकी सफलता पर माता -पिता ने बड़ी प्रसन्नता व्यक्त किया । आशी श्रीवास्तव ने भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयनित होने के लक्ष्य के साथ पढ़ाई कर रही है।

आशी श्रीवास्तव की सफलता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि योग्यता सुविधाओं की मोहताज नहीं होती। अभाव के बीच आशी श्रीवास्तव ने पढ़ाई की उसके पिता श्याम कुमार श्रीवास्तव एक होटल में मैनेजर के पद पर कार्य करते हैं। जबकि मां निजी स्कूल में टीचर है।

आशी ने कहा कि टाइम टेबल बनाकर उसने 10 घंटे नियमित रूप से पढ़ाई किया । एकाग्रता और अनुशासन के बीच तालमेल से उसे सफलता मिली है। आशी ने कहा कि उसका लक्ष्य चयनित होने का है ।अपनी सफलता श्रेय आशी ने माता पिता के साथ अपने स्कूल के गुरुजनो को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म