केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग से लोगों में दहशत

chemical-store

आगरा, रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : आगरा के रकाबगंज स्थित पुरानी सब्जी एवं फल मंडी के पास रसायन के गोदाम में मंगलवार काे भीषण आग लग गई। ड्रमों में विस्फोट से रसायन जमीन पर बहने लगा। जिसके कारण जमीन और आसपास की नालियों से भी आग की लपटें निकलने लगीं। जिससे वहां आसपास रहने वाले लोगों में अफरातफरी और दहशत का माहौल बना हुआ है । मौके पर फायर ब्रिगेड की कई दमकल गाड़िया पहुंच गई।

घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। देवरी रोड निवासी राजेश का रसायन का गोदाम है। कहा जाता है कि गोदाम पर काम करने वाला युवक वहां पर सामान रखकर गया था। जिसके कुछ मिनट बाद ही आग लग गई। आसपास लगने वाली सब्जी मंडी में मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई और लोग घटना स्थल से दूर भागने लगे।

रसायन के जमीन पर बहने से लगी आग को देख आस पास के लोग भाग गए दूर से तमाशा देखते रहे । मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग को काबू करने का प्रयास प्रांरम्भ किया। जिससे लोगों का साहस बढ़ा। वह भी आग बुझाने में जुट गए। आसपास की नालियों में मिट्टी डालकर आग को काबू में किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार