कर्नाटक चुनाव में नाटू नाटू की तर्ज पर मोदी-मोदी गाना रिलीज

karnataka-election

बेंगलुरु,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : सत्तारूढ़ बी भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ से ऑस्कर विजेता नाटू नाटू नंबर का रीमिक्स जारी कर दिया और भाजपा सरकार के किये गए कार्यो पर प्रकाश डाला गया है । कर्नाटक विधानसभा के चुनावों में एक माह से भी कम का समय अब बचा है और राजनीतिक पार्टिया सीधे मतदाताओं तक पहुंचने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव होंगे 10 मई को

सत्तारूढ़ भाजपा ने मंगलवार को तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ से ऑस्कर विजेता नाटू नाटू नंबर वन का रीमिक्स जारी कर दिया गया और भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया । चुनाव अभियान गीत में, गाना नाटू नाटू गीत को मोदी मोदी में बदल दिया गया है। सरकार की परियोजनाओं और कल्याणकारी योजनाओं पर बल दिया गया है। वीडियो में लोग मशहूर ‘नाटू नाटू’ गाने की हूबहू नकल करते दिख रहे हैं।

गीत पिछले तीन सालो में शिवमोग्गा हवाई अड्डे, बेंगलुरु – मैसूर एक्सप्रेसवे, मेट्रो लाइनों और राज्य में भाजपा सरकार की अन्य कल्याणकारी योजनाओं जैसी परियोजनाओं पर केंद्रित है। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी डबल इंजन सरकार ने जो प्रयास किया है वह गीत के मार्फ़त से कर्नाटक में विकास उत्सव को लोगों तक पहुंचाने का कार्य कर रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब किसी राजनीतिक दल ने अपने चुनाव प्रचार के लिए ऑस्कर विजेता गाने का इस्तेमाल किया है। 2009 में, जब स्लम डॉग मिलियनेयर के ‘जय हो’ गीत ने ऑस्कर जीता, तो कांग्रेस पार्टी ने भी इस गीत को ‘जय हो कांग्रेस’ में रीमिक्स किया और आम चुनावों के दौरान इसे अपने चुनाव प्रचार गीत के रूप में प्रचारित किया।

बता दें कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होंगे और परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे। सभी 224 निर्वाचन क्षेत्रों में एक ही बार में मतदान होगा और चुनावी लड़ाई प्रमुख रूप से कांग्रेस, भाजपा और जनता दल के बीच लड़ी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म