चेन्नई के खिलाफ मुकाबला आसान नहीं : डेविड वॉर्नर

dc-rcb

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने रविवार को जीत के बाद बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि चेन्नई में मुकाबला सरल नहीं होने वाला है, जबकि, दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट में खुद को सफल बनाए रखने के लिए सभी मैच जीतना हैं, लेकिन दिल्ली का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से मैच होगा है । जो इस समय अच्छा खेल रही है।

प्रदर्शन से हमें काफी प्रसन्नता

रविवार 6 अप्रैल को दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच आईपीएल 2023 का 50वां मैच खेला गया। दिल्ली ने होम ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से रौंद दिया । टॉस जीतकर पहले खेलने ला निर्णय लिया। बैंगलोर ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाया । दिल्ली ने 3 खिलाडी आउट होकर तीन ओवर 2 गेंद पहले 187 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

मैच जीतने के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर बोले , “आज के प्रदर्शन से हमें काफी प्रसन्नता हो रही हैं। हम लोगो को पता था कि इस मैच में इस स्कोर का कैसे पीछा करने वाले है। हम लोग शुरुआत से ही सिराज के खिलाफ रन बनाना चाहते थे, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने भी आज काफी बेहतरीन गेंदबाजी किया और प्रतिदंद्वी टीम को ज्यादा रन बनाने नहीं दिया। अब हम लोग चेन्नई में खेलने वाले हैं। हमें पता है कि वहां का मैच आसान नहीं होगा।”

लेकिन कि दिल्ली ने इस मैच को जीत के साथ टूर्नामेंट में अपने आप को जिंदा बनाये रखा है। दिल्ली ने 10 मैच में 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है और 4 मैच जीते हैं । दिल्ली 8 प्वाइंट्स के साथ 9वें स्थान पर खिसक गयी है। वहीं, आरसीबी 10 अंक के साथ छठवे स्थान पर मौजूद हैं। दिल्ली की इस विजय में बल्लेबाजों ने अहम् भूमिका निभाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार