शनिवार को ‘द केरल स्टोरी’ ने की बंपर कमाई

the-keral-story (2)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार, एंटरटेनमेंट डेस्क : ‘द केरल स्टोरी’ को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और फिल्म ने शनिवार को जबरदस्त कलेक्शन किया है। विपुल शाह प्रोडक्शन ने ट्रेड पंडितों को हैरत में डाल दिया है और उन लोगों को भी जिन्हें ये फिल्म प्रोपेगेंडा लग रही थी। दूसरे दिन कमाई में लगभग 50 प्रतिशत का उछाल आया है। तो चलिए नजर डालते है कि अदा शर्मा स्टार फिल्म ने दो दिन में कुल कितनी कमाई किया है…

द केरल स्टोरी में आया जबरदस्त उछाल

सुदीप्तो सेन की द केरला स्टोरी ने प्रथम दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 8.03 करोड़ का व्यवसाय करके फ़िल्मी दुनिया में सबको हैरत में डाल था। इसके पहले इस मूवी को देश में एक धर्म विशेष के लिए नफरत फैलाने वाली फिल्म कहा गया और लोगों ने इसे बैन करने के लिए कोर्ट का भी रुख किया। ट्रेलर रिलीज के बाद ही माहौल एकदम से गरमा गया था और कुछ लोगों ने ‘द केरल स्टोरी’ को प्रोपेगेंडा फिल्म कहना शुरू कर दिया।

जैसे-जैसे द केरला स्टोरी पर विवाद गहराता जा रहा है, लोगों की दिलचस्पी फिल्म में साफ देखि जा रही है। दूसरे दिन 50 प्रतिशत का उछाल लेते हुए द केरल स्टोरी ने लगभग 12.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया (आंकड़े शुरुआती दौर के हैं, इनमें फेरबदल भी संभव है)। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में कुल 20.53 करोड़ की कमाई कर लिया है। उम्मीद है कि रविवार को इसके बिजनेस में और भी वृद्धि होगी । फिल्म वर्ल्ड ऑफ माउथ पर भी चल रही है। दर्शक एक दूसरे से फिल्म की प्रंशसा सुनकर सिनेमा हॉल में परिवार सहित जा रहे हैं।

मध्यप्रदेश में हुई टैक्स फ्री
जबकि कि शनिवार को भी मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने द केरल स्टोरी को अपने प्रदेश में टैक्स फ्री करने का एलान कर दिया था। इसके पीछे की वजह उन्होंने बताई कि ये फिल्म समाज को जगाने का कार्य कर रही है, खासकर लड़कियों को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। एक वीडियो शेयर करके उन्होंने फिल्म को लव जिहाद के खिलाफ कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार