Ghaziabad : छात्रा कीर्ति से लूट करने का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में ढेर,युवती की हो गई थी मौत

GAZIYABAD-NEWS

गाजियाबाद, संवाददाता : गाजियाबाद में ऑटो से इंजीनियरिंग की छात्रा को लूट के लिए खींचने वाले मुख्य आरोपी और पुलिस के बीच सोमवार सुबह मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में मुख्य आरोपी जितेंद्र मार दिया गया । जानकारी के मुताबिक , सोमवार तड़के करीब पांच बजे मसूरी क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस और लुटेरे के बीच मुठभेड़ हो गई । जितेंद्र पर 12 से ज्यादा लूट के प्रकरण और एक गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज़ था। छात्रा से लूट के प्रकरण में फरार होने के बाद उस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया था।

एनएच-9 पर उद्योग कुंज के पास की है घटना

जबकि, एनएच-9 पर उद्योग कुंज के पास लुटेरों के हमले में घायल हुई इंजीनियरिंग की छात्रा कीर्ति ( 19) वर्ष की उपचार के दौरान रविवार की शाम मृत्यु हो गई थी। बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन लूटने के लिए उसे ऑटो से खींचने का प्रयास किया था। सड़क पर गिर जाने से उसके सिर की हड्डी टूट गई थी। डॉक्टरों ने उसका आपरेशन किया था, लेकिन कीर्ति की जान नहीं बचाई जा सकी। हापुड़ के पन्नापुरी निवासी रविंद्र की बेटी और गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की होनहार छात्रा कीर्ति के साथ घटना 27 अक्तूबर की शाम करीब साढ़े चार बजे घटित हुई थी।

वह सहेली दीक्षा के साथ घर जा रही थी। पीछा करते आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने कीर्ति से मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो उसका हाथ पकड़कर बाहर की ओर खींच लिया । वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। मोबाइल फोन बदमाश के हाथ में आ गया। बदमाश मोबाइल फोन लूटकर भाग गए थे। सहेली और ऑटो चालक ने कीर्ति को अस्पताल में भर्ती करा दिया था। कीर्ति को पहले पिलखुवा के मेडिकल काॅलेज ले जाया गया। वहां से गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल भेजा गया। यहां रविवार की शाम कीर्ति की मृत्यु हो गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार