Lucknow : सीएम योगी से की शिकायत,तो जेई ने दी पीटने की धमकी

threat-call-1

लखनऊ, संवाददाता : सरकार के लाख निर्देशों के बावजूद सरकारी कर्मचारियों का जनता के प्रति व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं दिख रहा है। इसका जीता जागता उदाहरण लखनऊ के बिजनौर में देखने को मिला। बिजनौर में बिजली विभाग आए दिन बिना क्षेत्रवासियों को बिना सूचना दिए बिजली घंटो गुल कर देता है, जिससे ऐसी भीषण गर्मी में क्षेत्र वासियों को बहुत मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। कल जब एक शिकायतकर्ता ने 10 घंटे से बिजली न आने के संदर्भ में सीएम योगी से ट्विटर पर शिकायत की तो जेई ने शिकायतकर्ता को पीटने की धमकी दी।

वाकया कुछ इस प्रकार है कि बिजनौर में 10 घंटे से बिजली गुल थी, जिसकी बिजली विभाग ने क्षेत्रवासियों को कोई सूचना भी नहीं दी थी। इस पर बिजनौर निवासी डॉ संजीत सिन्हा ने जेई को फोन मिलाया, लेकिन जेई का फोन लगातार स्विच ऑफ था। समस्या का समाधान न होने पर डॉक्टर सिन्हा ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी से शिकायत कर दी। शिकायत करते ही बिजली तो आ गई, लेकिन इस शिकायत से गहरु पावर स्टेशन के बिजली कर्मचारी खफा हो गए।

क्षेत्रवासियों का आरोप है कि शाम होते ही यहां के कर्मचारी नशे में डूब जाते है,बिना किसी सूचना के बिजली आपूर्ति बाधित कर देते हैं,जिसके कारण क्षेत्रवासियों को ऐसी भीषण गर्मी में बहुत दिक्कत होती है । क्षेत्रवासियों के इस आरोप के संदर्भ में जब पत्रकार शैलेश ने गहरु पावर स्टेशन के जेई नितिन कुमार का पक्ष जानने के लिए बात की तो जेई नितिन ने इन आरोपों से इंकार किया, और आगे कहा कि डॉक्टर सिन्हा यहां आएंगे तो उनको थप्पड़या देंगे। यह ऑडियो क्षेत्र में वायरल हो गया है, जिससे क्षेत्र वासियों में जेई के प्रति रोष व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार