दिग्विजय सिंह की कार से टकराया बाइक सवार घायल

car-bike-accident

राजगढ़,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : राजगढ़ जिले में एक हादसे में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कार से बाइक सवार युवक की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि युवक प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक अचानक से दिग्विजय सिंह के काफिले के सामने आ गया। टक्कर काफी जोर से थी। युवक बाइक से उछलकर सीधे खंबे से टकरा गया। उसे पहले जीरापुर अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने पर बाद में भोपाल रेफर कर दिया गया। दिग्विजय सिंह के अनुसार युवक अचानक कार के सामने आ गया था, हालांकि युवक को ज्यादा चोट नहीं आई है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

पीड़ित की शिकायत पर दिग्विजय की कार को जब्त

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह गुरुवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश पुरोहित की माताजी के देहांत पर शोक संवेदना व्यक्त करने कोड़क्या गांव गए थे। जब वे लौट रहे थे तभी जीरापुर में शिक्षक कॉलोनी के पास बाइक सवार 25 वर्षीय बबलू पिता मांगीलाल बागरी दिग्विजय सिंह की कार के सामने अचानक आ गया, जिससे कार और बाइक की टक्कर हो गई। बाइक सवार बबलू बाइक से उछलकर पास में लगे खंभे से जा टकराया। हादसे के तुरंत बाद दिग्विजय सिंह कार से उतरे और युवक का हालचाल पूछा ।

सूचना मिलने ही ब्यावरा के पूर्व विधायक पुरुषोत्तम दांगी भी घटना स्थल पर पहुंचे और घायल को जीरापुर अस्पताल पहुंचाया। दिग्विजय सिंह भी अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों से घायल युवक के हालचाल के बारे में जानकारी ली और बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कहा। सिर में चोट होने के चलते युवक को भोपाल रेफर कर दिया गया है ।
हादसे के बाद जीरापुर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लापरवाही से कार चलाने को लेकर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करके पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कार को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार