दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश

dehli-ncr

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : सक्रिय हुए नए पश्चिमी विक्षोभ के चलते गुरुवार को भी एक बार फिर मौसम का हाल शाम होते-होते बदल गया। भोर के समय आसमान साफ रहा लेकिन दोपहर के बाद अचानक से बादल आ गए । शाम तक कई क्षेत्रो में तेज हवा चलने के साथ ही वर्षा शुरू हो गई है। हालांकि मौसम विभाग ने पूर्व में ही दिल्ली के कुछ क्षेत्रो में हल्की वर्षा की संभावना जताई थी।

इससे पूर्व बुधवार सुबह तेज धूप खिलने के बाद शाम होते- होते ही मौसम ने अंगड़ाई ली थी, जिससे दिल्ली के कई क्षेत्रो में बुधवार शाम को भी वर्षा हुई। मौसम विभाग के अनुसार , बारिश का यह दौर 30 मार्च के अलावा 31 मार्च को भी जारी रहने की सम्भावना है। इसके साथ ही कुछ क्षेत्रो में ओलावृष्टि व 30-40 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चलने की भी संभावना भी जताई है। इससे तापमान में भी गिरावट आएगी। चार अप्रैल के बाद से एक बार फिर तापमान में बढ़ोतरी होने की सम्भावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म