Auraiya : डीएम के चालक का अपहरण करने के मामले में पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

dm-driver

औरैया,संवाददाता : औरैया के जेसीज चौराहे पर दोस्त संग शनिवार देर रात गुटखा खरीदने गए जिलाधिकारी के ड्राइवर को पांच दबंगो ने कार में डालकर अपहरण कर लिया। जहां पर आरोपियों ने सुनसान रास्ते में ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट किया। इसके बाद दबंगो ने मोबाइल, नगदी आदि लूटने के बाद उसे गौरी बिरिया गांव के सामने फेंक कर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही देर रात कोतवाली पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए पीड़ित ड्राइवर को सड़क किनारे से बेहोशी की हालत में बरामद कर जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती करा दिया।

पांच के खिलाफ डकैती व अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज

ड्राइवर का इलाज किया जा रहा है। पीड़ित की तहरीर पर दो लोग नामजद समेत पांच के खिलाफ डकैती व अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं आरोपियों की तलाश के दौरान पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार बरामद कर लिया । इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं। शहर के मोहल्ला गोविंद नगर उत्तरी निवासी शशिभूषण सिंह उर्फ नीरज ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दिया । जिसमे कहा गया कि वह जिलाधिकारी औरैया की गाड़ी का ड्राइवर है।

शनिवार रात को उसने अपने दोस्त विनय कुमार को जिलाधिकारी आवास पर मोटर साईकिल लेकर बुलाया था। देर रात करीब पौने एक बजे वह दोस्त के साथ जेसीज चौराहे पर गुटखा खरीद रहा था। गुटखा लेने के बाद लौट ही रहा था तभी वहां कार सवार पांच लोग वहां आगये । कार से उतरे लोगों में विवेक यादव व उसके पिता सतीश यादव निवासी विडानापुर थाना दिबियापुर भी थे, जिसे वह अच्छी तरह से जानता था। जबकि कार सवार अन्य तीन लोगों को वह नहीं जानता था।

राहगीर के फोन से पुलिस को दी सूचना

ड्राइवर ने कहा कि तीनों अज्ञात लोग उसके पास आए और उन्होंने उसके गले में पड़ा आई-कार्ड छीन लिया। इस पर उसने आरोपियों की कार की फोटो खींच ली। इससे नाराज आरोपियों ने उसे कार में डाल लिया और बिरिया-कमालपुर के बीच में सुनसान जगह ले गए। जहां आरोपियों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट किया । आरोपी उसका मोबाइल, पत्नी का आधार कार्ड, पैनकार्ड, एटीएम व दो हजार रुपये भी छीनकर कर भाग निकले।

पीड़ितड्राइवर ने कहा कि इस पर उसने वहां से गुजर रहे एक राहगीर को रोक कर सारी बात बताई ,तब उसके फोन से पुलिस को घटना की सूचना दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया । वहीं, पुलिस ने घटना के खुलासे को लेकर कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है। कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर देगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार