Kolkata Train Accident : पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा दो मालगाड़ियों के टकराने से यातायात बाधित

BAKURNA-TRAIN-ACCIDENT

कोलकाता, ब्यूरो : दक्षिण पूर्व रेलवे खड़गपुर आद्रा संभाग के अंतर्गत बांकुड़ा में दो मालगाड़ियों की टक्कर हो जाने से संभाग में रेल यातायात बाधित हो गया I जानकारी के अनुसार ओंदा रेलवे स्टेशन के पास दूसरी चलती माल गाड़ी ने खड़ी माल गाड़ी में टक्कर मार दी। इस टक्कर के चलते मालगाड़ी का इंजन खड़ी गाड़ी के ऊपर चढ़ गया।

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि यह टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि पीछे वाली ट्रेन का इंजन पहले वाली मालगाड़ी पर चढ़ गया। इससे 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

सुबह करीब चार बजे हुए इस हादसे के कारण आद्रा-खड़गपुर शाखा पर ट्रेनों की आवाजाही रुक गईजिससे ट्रैन यात्रियों को परेशानी उठाना पड़ा । स्थानीय सूत्रों के मुताबिक बांकुड़ा से आ रही एक अन्य मालगाड़ी ओडा रेलवे स्टेशन के पास लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के पिछले हिस्से से टकरा गई। खड़गपुर-बांकुरा-आद्रा लाइन पर रेल परिचालन रोक दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार