Sikandar Raza : सिकंदर रजा ने रोते हुए WI के प्लेयर को लगाया गले,फैंस का जीता दिल

SIKANDER-RAJA

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : जिम्बाब्वे में इस वक्त आईसीसी विश्व कप 2023 के क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं। 8 टीमों के बीच सिर्फ दो जगह के लिए जंग जारी है। इस टूर्नामेंट में मेजबान जिम्बाब्वे ने वेस्टइंडीज को रौंदते हुए सुपर सिक्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

पिछले दिन यानी 24 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ जिम्बाब्वे को 35 रनों से जीत मिली। मैच में जिम्बाब्वे ने दो बार की विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज को हरा दिया । मैच में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को 440 वोल्ट का झटका लगा। अल्जारी जोसेफ का एक वीडियो इस बीच तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह निराश होकर मैदान पर बैठकर रोने की स्थिति में दिख रहे है
अल्जारी जोसेफ को रोते हुए देख सिकंदर रजा ने उनका हौसला बढ़ाया ।

मैच के बाद भी सिकंदर रजा ने जीता फैंस का दिल
जबकि , वायरल वीडियो में सिकंदर रजा अल्जारी जोसेफ को हार के बाद उन्हें मोटिवेट करते हुए नजर आए। इसकी एक फोटो आईसीसी ने भी शेयर की है और इस दौरान उन्होंने खेल भावना का भी ज्रिक किया है। जबकि जिम्बाब्वे ने दो बार की विश्व चैंपियन को 35 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने 268 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में वेस्टइंडीज टीम मात्र 233 रन पर आउट हो गई।

जबकि सिकंदर रजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 68 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही उन्होंने 2 विकेट भी लिए । इस जीत के साथ जिमब्बावे चार प्वाइंट्स के साथ सुपर सिक्स राउंड में अपनी जगह पक्की कर लिया है। सिकंदर रजा को मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया और ये उनके करियर का ग्यारहवीं बार का प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार