Emergency Anniversary : आज भाजपा मनाएगी काला दिवस

CM-YOGI (5)

नई दिल्ली,ब्यूरो : पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा 1975 में एमर्जेन्सी लगाए जाने के 48 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी रविवार को पूरे यूपी में ‘काला दिवस’ मनाएगी। अभियान के तहत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधन करेंगे।

अभियान के तहत ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी के साथ खेरागढ़ और आगरा में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कैराना, मेरठ और गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। एमर्जेन्सी 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 को वापस लिये जाने तक प्रभावी रहा।

मुख्यमंत्री योगी करेंगे 1718 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास
आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब आठ घंटे नोएडा-ग्रेटर नोएडा में रहेंगे। इस दौरान नोएडा में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा नोएडा में समीक्षा बैठक के अतिरिक्त फैक्टरी का भी लोकार्पण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार