Meerut : डॉक्टर की क्लीनिक से बदमाशों ने लूटे 40 हजार रुपये

MEERUT-NEWS (9)

मेरठ, संवाददाता : गढ़ रोड पर न्यूराे सर्जन विकुल कुमार त्यागी के क्लीनिक से निकलने के बाद बुधवार शाम को मोटर साईकिल सवार दो बदमाश 40 हजार रुपये लूटकर भाग गए। बदमाशों ने पहले क्लीनिक में जाकर डॉक्टर के बारे में पता किया। जब पता चला डॉक्टर नहीं हैं तो फिर क्लीनिक पहुंचे और कर्मचारी दिनेश से बोले कि जितना भी रुपया रखा है, निकालकर दे दो। दिनेश बोलै कि क्यों दे, तो ऑफिस वालो के सामने ही तमंचा लोड करने के बाद एक कर्मचारी ने दिनेश और दूसरे ने उन्नत के सिर पर तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दिया। इसके बाद ओपीडी में रखे 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों के नीचे जाने पर कर्मचारियों द्वारा शोर मचाया तो ठेले पर सब्जी बेचने वाला बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ा। बदमाश उस पर फायरिंग करते हुए बाइक पर तमंचा लहराते हुए भाग गए। कर्मचारियों की सूचना पर डॉक्टर ने नौचंदी पुलिस को जानकारी दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने क्लीनिक में लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दिया है।

पत्नी भी हैं डॉक्टर

डॉ. विकुल त्यागी मेडिकल कंपाउंड में रहते हैं, उनकी पत्नी डॉ. अंशु मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर हैं। जिस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, उससे डाॅ. विकुल दहशत में हैं। उनका कहना है कि वे वहां होते तो कुछ भी हो सकता था। सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया ने थाने पहुुंचकर डाॅ. विकुल से पूरी घटना की जानकारी लिया । सीओ ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशाें की तलाश की जा रही है। डाॅ. विकुल को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने कई टीमें लगाई गई हैं।

बदमाशों ने जिस तरह कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी दिया , उससे तीनों सहमे हुए थे। उन्नति और मोनी तो घटना के बारे में बताते हुए रोने लगीं। वे बेहद डरी हुईं थी, उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना पहले कभी नहीं देखी। एक बार तो लगा कि बदमाश गोली मार ही देंगे।

बदमाशों ने जिस तरह से डॉक्टर विकुल के बारे पूछा उससे साफ नहीं है कि बदमाश लूट के इरादे से आए थे, या उनका मकसद डॉक्टर पर हमला करना था। डॉक्टर का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है, ऐसे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। – पीयूष कुमार सिंह, एसपी सिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार