मंडप से भागे दूल्हे को दुल्हन बनी प्रेमिका ने बस में पकड़ा

love-marriage

बरेली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : बरेली में दूल्हा बने युवक सजने संवरने की बात कहकर मंडप से चला गया। दुल्हन मंडप में काफी देर तक इंतजार करती रही। जब उसे फोन किया तो दूल्हा बहाने बनाने लगा। इस पर दुल्हन ने पीछा कर उसे बस में पकड़ लिया।

दोनों के बीच दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बरेली में दूल्हा बना युवक अपनी शादी के मंडप से चला गया था । उसकी शादी मंदिर में प्रेमिका से हो रही थी। इसी बीच दूल्हा बहाना बनाकर मंडप से चला गया। इस पर दुल्हन ने करीब 20 किलोमीटर तक दूर पर उसे पकड़ लिया। काफी देर तक बीच सड़क पर नौटंकी चलती रही । इसके बाद दोनों की शादी मंदिर में कराई गई।

जानकारी के मुताबिक बरेली के पुराने शहर की रहने वाली युवती का दो साल से बदायूं जनपद के बिसौली के युवक से प्रेम चल रहा था। जानकारी होने पर युवती के परिवार वालो ने बदनामी से बचने के लिए उसकी शादी करने को तैयार हो गए थे । युवती ने भी प्रेमी को शादी के लिए राजी कर लिया।

रविवार को बरेली के एक मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में शादी करने की तैयारियां की गईं। युवती सजधज कर दुल्हन बनी। दुल्हन फेरे लेने के लिए मंदिर में सजाए गए मंडप में आई। यहां अचानक प्रेमी का दिमाग बदल गया। वह प्रेमिका से खुद को सजने-संवरने और अपनी मां को बुलाने की बात कहकर मंडप से चला गया।

हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद मंदिर में हुई दोनों की शादी

काफी देर तक प्रेमी के न लौटाने पर दुल्हन ने फोन पर दूल्हे से संपर्क किया तो दुल्हे ने कहा कि वह अपनी मां को बुलाने बिसौली जा रहा है। इसके बाद दुल्हन ने करीब 20 किमी पीछा कर दूल्हे को भमोरा में एक बस में बैठे हुए पकड़ लिया। युवती को दुल्हन के लिबास में देखकर लोग हैरत में पड़ गए।

हर किसी व्यक्ति के मन में बस यही सवाल था कि आखिर माजरा क्या है। बाद में जब लोगो को पता चला कि दूल्हा मंडप से भाग आया है। दुल्हन ने उसे बस से उतार लिया, वहीं दूल्हा अपनी मां को लेकर आने की जिद करने लगा तो दुल्हन उसे फेरे लेकर शादी करने की जिद पर अड़ गई।

दोनों के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाद में युवक मान गया और दुल्हन के साथ मंदिर आ गया। भमोरा के शिव मंदिर में शादी कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में मंगल सूत्र बांधा। इसके बाद दुल्हन हंसी खुशी अपने पति सहित घरवालों के साथ बरेली चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी