दुल्‍हन ने गाड़ी के बोनट पर बनाई रील्‍स, पुलिस ने काटा चालान

bridgroom-on-bonnet

प्रयागराज, रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : इंटरनेट मीडिया पर प्रसिद्धि पाने के लिए ट्रैफिक नियम की धज्जियां उड़ाना एक युवती और उसके ड्राइवर को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने नियम पालन न करने पर सिविल लाइन पुलिस चौकी ने 17 हजार रूपये का चालान काट कर लड़की पक्ष को पकड़ा दिया है।

कहा गया है कि अल्लापुर निवासी वर्णिका युवती ने कुछ दिन पहले सिविल लाइंस में पत्थर गिरजा घर के पास सफारी कार की बोनट पर बैठकर रील्स बनाई थी । इसके साथ ही वर्णिका ने दुल्हन के वेश में स्कूटी चला कर भी रील्स बनाया था। मगर इस समय वर्णिका ने ट्रैफिक नियम के रूल्स का पालन नहीं किया गया ।

इंस्टाग्राम के लिए बनाई गई फिल्म इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने स्वतः संज्ञान लिया। जांच के बाद चौकी इंचार्ज घटना स्थल पर पहुंचकर सफारी कार पर सवार होकर नियम का उल्लंघन करने पर 15 हजार 500 और स्कूटी पर सवार होकर नियम के विरुद्ध वाहन चलाने के आरोप में डेढ़ हजार रुपए का चालान काट दिया कुल मिलाकर 17 हज़ार रूपये का पुलिस ने चालान काट दिया ।

पुलिस की इस कार्रवाई से लड़की के घर वालो में हड़कंप मच गया । अमित सिंह ने कहा कि 16 मई को सिविल लाइन में पत्थर गिरजा घर के पास फिल्म बनाई गई थी और करीब 2 महीना पहले कंपनी बाग के पास फिल्म बनाई थी। ट्रैफिक पुलिस भी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार