छह माह में फिर कपूर खानदान में गूंजी किलकारी

kapoor-khandan

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की युनिवर्सिटी कही जाने वाले कपूर खानदान में एक बार फिर से खुशियो की किलकारी आवाज गूंजी हैं। नवंबर माह में रणबीर कपूर के पापा बनने के बाद एक बार फिर से करिश्मा और करीना कपूर बुआ बन गई हैं। जबकि ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे अरमान जैन पिता बन गए हैं। इस शुभ समाचार मिलने के बाद से कपूर खानदान में खुशियों की लहार दौड़ गयी है।

अरमान जैन बने पिता

सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रिद्धिमा कपूर सहित कई सेलेब्स ने इस युवा दम्पति को बच्चे के आने की खुशी में बधाईया दी है। अरमना जैन एक बच्चे के पिता बन गए हैं। अरमान जैन की फैशन ब्लॉगर पत्नी अनीषा मल्होत्रा ने रविवार को सुबह ही बेटे को जन्म दिया। बच्चे के आने की समाचार मिलते ही , कपूर खानदान में एक-एक कर सोशल मीडिया पर अपनी खुशियो के सन्देश लिखा फैंस के साथ साझा किया।

अनीषा की बहन आकांक्षा ने भी सोशल मीडिया पर इस बात का इजहार किया कि जीजू अरमान और अनीषा दीदी बेटे के पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘ओह इट्स ए ब्वॉय।’ फैंस ने भी अरमान जैन को पापा बनने की खुशियों की बधाई दी है।

नीतू कपूर ने भी दादी बनने की खुशखबरी को अपने प्रशंषको के साथ बहुत ही सुंदर ढंग से लिखा । नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर प्यारा सा सन्देश लिखकर अपने भांजे अरमान को पापा बनने की शुभकामनाएं दी । नीतू कपूर ने लिखा, ”दादा जी मनोज और दादी रीमा जी को ये कहते हुए खुशी हो रही है कि उनके घर पोता आया है। मैं भी जैन खानदान में आए इस नए नंन्हे मेहमान के आगमन से खुश हूं।”

गौरतलब है कि अरमान और अनीषा मल्होत्रा ने फरवरी 2020 में शादी किया था । अरमान जैन ‘लेकर हम दीवाना दिल’ फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म