Lucknow : घर लौट रहे समाजसेवी पर हमला, घंटे भर बाद पहुंची पुलिस

LUCKNOW-NEWS (27)

लखनऊ, शिव सिंह : पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों का बोलबाला बढता जा रहा है। अपराधियों के अंदर अब पुलिस का भय खत्म हो चुका है। रायबरेली रोड की एलडिको चौकी के करीब बदमाशों ने एक्सयूवी से परिवार के साथ घर लौट रहे समाजसेवी पर हमला कर दिया। पीड़ित परिवार के चौकी पहुंचने पर चौकी का दरवाजा बन्द मिला। प्रभारी निरीक्षक को सूचना पहुंचने के बाद भी पुलिस एक घंटे बाद चौकी पहुंची।


मिली सूचना के अनुसार कल्ली पश्चिम निवासी करुणा शंकर दीक्षित सोमवार की रात लगभग 9.30 बजे अपने परिवार के साथ एक्सयूवी गाड़ी से घर लौट रहे थे। रास्ते में उतरेठिया बाजार में पहुचते ही उनकी गाड़ी के आगे ईरिक्शा आ गया।कई बार हार्न बजाने के बाद भी रिक्शा चालक ने उन्हें आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया।

करुणा शंकर दीक्षित के मुताबिक ई रिक्शे में तीन युवक बैठे थे। रिक्शे में सवार तीनों युवकों ने उन्हें भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया और एक्सयूवी को रोकने की कोशिश करने लगे।करुणा ने किसी तरह गाड़ी भगाई तो तीनों बदमाश रिक्शे से कूद कर रोकने का भरपूर प्रयास करने लगे और पीछे दौड़े भी,एक्सयूवी पकड़ से दूर जाता देख बदमाशों ने ईंट पत्थर बरसा दिये, जिससे गाड़ी का पिछला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया।

करुणा ने गाड़ी चौकी पर खड़ी कर दी तो बदमाश मौके से भाग निकले।चौकी पहुंचे पीड़ित परिवार को चौकी का दरवाजा बंद मिला,कोतवाली पर सूचित करने के बाद भी पुलिस एक घंटे तक नदारद रही।कोतवाली निरीक्षक बृजेश चन्द्र तिवारी ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है,घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे गये हैं लेकिन अभी तक कोई पुख्ता फुटेज नहीं मिल पाई है,फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार