गोवंशी पशु की हत्या करने वाले कसाई के घर पर चला बुलडोजर

chala-buldozer

भोपाल, रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : गांधी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर बस्ती में घूम रही गोवंशी को कमरे में ले जाकर हत्या के प्रकरण में पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया था। उनके खिलाफ गोवंशी वध की धारा के अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत भी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया । बुधवार को पुलिस-प्रशासन ने मुख्य आरोपी के पारस नगर स्थित मकान को बुलडोजर से गिरा दिया गया है । इस घटना के बाद मंगलवार को बजरंग दल ने प्रदर्शन करते हुए आरोपियो के मकान पर बुलडोजर चलवाने की मांग की थी।

पुलिस ने मौके से तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

गांधी नगर थाना प्रभारी अरुण शर्मा ने कहा कि पारस नगर निवासी 25 वर्षीय इरशाद ने दो साथियों के साथ मिलकर मंगलवार को दोपहर पारस नगर के एक निमार्णाधीन मकान में एक गाय की हत्या कर दी थी। पुलिस ने मौके से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । उनके खिलाफ वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने, गोवंश प्रतिषेध अधिनियम, पशु क्रूरता अधिनियम के साथ रासुका के तहत कार्रवाई की। उन तीनो को कोर्ट में पेश किया गया था। जंहा से तीनों को जेल भेज दिया गया था। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए विधायक रामेश्वर शर्मा ने आरोपियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

पुलिस ने इरशाद का माकन किया धवस्त

बुधवार को प्रशासनिक अमला बुलडोजर लेकर पारस नगर पहुंचा गया । घटना स्थल के सामने बने इरशाद के एक मंजिल मकान को बुलडोजर से गिरा दिया गया। इरशाद थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ चोरी के दो मामले पूर्व से दर्ज हैं। इरशाद का साथी इमरान मूलत: इंदौर का रहने वाला है। वह करोंद क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा था। करोंद निवासी जावेद के मकान के मालिकाना हक की तस्दीक की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार