हिमाचल में कांग्रेस विधायकों की बगावत पर मंत्री अनुराग ठाकुर ने कसा तंज

HIMACHAL-NEWS

नई दिल्ली, एजेंसी : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले कि हिमाचल के लोगों का कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार से 14 महीने के अंदर ही विश्वास समाप्त हो गया है। इसका मुख्य कारण यह है कि कांग्रेस चुनाव के दौरान किए गए बड़े-बड़े वादों को पूर्ण करने में विफल रही है।

पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग ठाकुर बोले कि कांग्रेस विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में अपने ही उम्मीदवार के खिलाफ मतदान किया, क्योंकि वे राज्य से एक गैर हिमाचली को उम्मीदवार बनाए जाने से नाराज थे।

सिंघवी भाजपा उम्मीदवार से राज्यसभा चुनाव हार गए
कांग्रेस विधायकों की क्रॉस वोटिंग के चलते मंगलवार को कांग्रेस उम्मीदवार अभिषेक मनु सिंघवी भाजपा उम्मीदवार हर्ष महाजन से राज्यसभा चुनाव हार गए। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधायकों में बहुत ही गुस्सा है। वे अपनी कांग्रेस सरकार से नाखुश हैं, क्योंकि वे अपने वादों को पूरा करने में असमर्थ हैं।

कांग्रेस विधायकों ने अपना गुस्सा निकाला- ठाकुर
अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस विधायकों ने अपने ही उम्मीदवार के खिलाफ मतदान कर अपना गुस्सा निकाल दिया । कांग्रेस विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाताओं का सामना करने में असमर्थ हैं। उनसे चुनाव के दौरान किए गए वादों के बारे में लोग सवाल पूछ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान